हमसे बड़ा क्रिमिनल कौन? रामपुर में वोटिंग से पहले पुलिस ऐक्‍शन को लेकर आजम खान का तंज

0
47

रामपुर में लोकसभा उपचुनाव के लिए मतदान चल रहा है। इस बीच आजम खान ने बुधवार की रात कई सपाइयों को हिरासत में लिए जाने की कार्रवाई को लेकर सरकार पर तंज कसा है। आजम खान ने एएनआई से बातचीत में कहा-‘ हमसे बड़ा अपराधी कौन है? तो हमारे साथ जो चाहे करे। मुर्गी, बकरी, भैंस, पुस्तक और फर्नीचर के आरोपी है तो हमारे शहर को भी वैसा मना गया है, तो जो चाहे करे..हमें तो सहना है रहना है।

उन्‍होंने कहा कि हम तो सारी रात जागे हैं और हमारे प्रत्याशी संसद के सभी थाने गए हैं। सबसे ज्यादा अभद्र व्यवहार थाने गंज के इंस्पेक्टर ने किया और लोगों के साथ मार-पीट भी की। अगर वोट प्रतिशत गिराई जाती है तो इसका इल्जाम पूरा प्रशासन पर आएगा।

रामपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम
रामपुर उपचुनाव में वोटिंग के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सिविल पुलिस के अलावा मतदान केंद्रों के बाहर और सीआरपीएफ, पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है।

अखिेलेश यादव ने की मतदान की अपील
इस बीच सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोगों से वोटिंग करने की अपील की है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा- ‘हर नारी, किसान, नौजवान आगे बढ़कर करें मतदान।’

सपा ने प्रेक्षक से की शिकायत 
मतदान से पहले बुधवार को रामपुर पुलिस ने जिले भर में छापेमारी करते हुए कई सपाइयों को हिरासत में ले लिया, जिसके बाद अखिलेश यादव की सपा के प्रत्याशी आसिम राजा थाने समर्थकों संग थाने पहुंच गए। हंगामे के बीच कुछ को छुड़ा भी लिया गया। 25 से ज्यादा सपाइयों को हिरासत में लेने की शिकायत प्रेक्षक से की है। साथ ही सपा के प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने भी चुनाव आयोग से शिकायत की है। हालांकि पुलिस का दावा है कि इन लोगों को रेड कार्ड जारी किए गए थे। इनको पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। पुलिस-प्रशासन का दावा है कि चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए कार्रवाई की जा रही है। अपराधियों पर शिकंजा कसा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here