लखनऊ में सपा नेता पर लोहे की रॉड, लाठियों और धारदार हथियार से हमला, हॉस्पिटल में मौत

0
63

Lucknow News Today 20th April : लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के रेवतापुर इलाके में समाजवादी पार्टी (सपा) के एक नेता की बेरहमी से पिटाई की गई। इलाज के दौरान मंगलवार रात उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक पीजीआई इलाके में सोमवार रात विवाद हो गया जिसमें सब्जी विक्रेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर सपा नेता को लाठी-डंडों व कुदाल से जमकर पीटा। परिजनों ने उसको गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां मंगलवार दोपहर उसकी मौत हो गई। परिजनों ने क्षेत्र में रहने वाले सब्जी विक्रेता समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।
परिजनों के मुताबिक रोहित समाजवादी पार्टी की व्यापार सभा का जिला सचिव था। उसका पड़ोस में रहने वाले सचिन से बहुत पहले किसी बात पर विवाद हुआ था। तभी से वह खुन्नस रखता था। गुरुवार रात आरोपी ने साथियों के साथ इतना पीटा कि उसके हाथ-पैर टूट गए। वहीं कुदाल के वार से शरीर में कई गहरे घाव हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर सचिन और पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया है। रोहित सपा की यूथ विंग के पूर्व जिला सचिव थे। मृतक की मां उर्मिला देवी ने पुलिस को बताया कि सचिन, शिव कुमार और अन्य लोगों ने उसके बेटे पर हमला किया और उसकी बेरहमी से पिटाई की

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here