थाना बसरेहर पुलिस ने प्रशंसनीय कार्य करते हुए कुएं में गिरे बुजुर्ग को रेस्क्यू कर निकाला बाहर,घायल अवस्था में अस्पताल में कराया भर्ती

0
198

शशि भूषण दूबे कंचनीय
लखनऊ। इटावा आज दिनांक 04.05.2021 को बसरेहर थाना क्षेत्र के कस्बा बसरेहर में छोटे बम्बा के पास मंगलवार की दोपहर लगभग 2 बजे कुए के पास बैठे एक 70 वर्षीय व्यक्ति अचानक कुएं में गिर पड़े। कुआं करीबन 40 फुट के गहरा था इसमें नीचे ईट पत्थर भरे हुए थे जिसके कारण वृद्ध जब नीचे गिरे तो उनको कई जगह चोटें आई और वह बेहोश होकर वही मूर्छित पड़े हुए थे जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी तो मौके पर पहुंचे बसरेहर थाना प्रभारी मुकेश कुमार सोलंकी ने तत्काल गाड़ी में पड़े हुए रस्से के साथ सिपाहियों व ग्रामीणों की मदद ली और करीबन 1 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद बुजुर्ग को बाहर निकाला गया। उनके सिर व हाथ पैरों में काफी गंभीर चोटें थीं जिस पर उन्हें तत्काल बसरेहर सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती किया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
बुजुर्ग की शिनाख्त नहीं हो सकी घायल बोलने की अवस्था में नहीं है प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि यह क्षेत्र में मांग कर खाने वाले व्यक्ति हैं जिस कारण इनका लोगों को नाम व पता मालूम नहीं है कुए के पास बैठकर यह कुछ खाना खा रहे थे तभी अचानक यह उसमें गिर गए जिसके बाद इनकी हालत गंभीर है और उन्हें बसरेहर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here