गोण्डा चुनाव में खलल डालने वाले 2696 संदिग्ध खलनायकों की कुंडली, डीएम ने एसपी को कार्रवाई हेतु लिखा पत्र

0
9594

ब्यूरो रिपोर्ट हामिद अली :पंचायत चुनाव में खलल डालने वाले संदिग्ध लोगों की कुंडली डीएम मार्कंडेय शाही के पास पहुंच चुकी है। गोपनीय आधार पर मंगवाई सूचना के अनुसार 2696 संदिग्ध व्यक्तियों का चिन्हांकन किया गया है जिनके खिलाफ कार्यवाही के लिए डीएम ने पुलिस अधीक्षक को लिखित रूप से सूचित किया है।

जिला मजिस्ट्रेट श्री शाही ने बताया कि सबसे ज्यादा उपद्रवी तहसील तरबगंज में चिन्हित हुए हैं जहां पर 1156 लोगों को संदिग्ध व्यक्ति के रूप में चिन्हित किया गया है। इसी प्रकार अवैध शराब के कार्यों में संलिप्त व्यक्तियों का भी बायोडाटा जिलाधिकारी के पास पहुंच चुका है। जिलाधिकारी ने बताया कि तहसील तरबगंज में 134, मनकापुर में 119, सदर में 72 तथा तहसील करनैलवां में 17 लोगों सहित 332 लोग जिला प्रशासन के रडार पर आ चुके हैं।
उन्होंने बताया कि ऐसे सभी लोग जो चुनाव में खलल डालने की मंशा पाले हुए हैं, उनका बायोडाटा खुफिया सूचना के आधार पर एकत्र कर लिया गया है तथा पुलिस अधीक्षक को ऐसे सभी लोगों के खिलाफ एक्शन लेने को निर्देश दिये गए हैं। जिला मजिस्ट्रेट ने आगाह किया है कि पंचायत चुनाव में उपद्रव या खलल की मंशा रखने वाले लोग ये भ्रम निकाल दें कि वे निष्पक्ष व शांतिपूर्ण निर्वाचन में व्यवधान डालेंगे और बच जायेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here